About Us

हिंदी शायरी पेज पर आपका स्वागत है आज के दौर में जब सभी अंग्रेजी और अंग्रेजियत की तरफ भाग रहे है तो प्रत्येक अवसरों पर हिंदी में आप को, हम को और हम सभी को खास शेरो शायरी की जरूरत पड़ती है। हम उसे इंटरनेट पर ढूँढ़ते हैं पर मन माफिक शायरी मिल नही पाती और हमें निराश होना पड़ता है।

आपकी इसी दिक्कत, परेशानी को ध्यान में रखकर हमने खास अवसरों के लिए खास शायरीयों को संग्रहित करने का बीड़ा उठाया है ताकि आपको मनवांछित एवं उच्च स्तरीय शायरी एक ही जगह मिल सके। उत्सवों वाली शायरी, जन्मदिन की बधाई वाली शायरी, दर्द भरी शायरी, तन्हाई शायरी, प्यार – दोस्ती वाली शायरी, व्हाट्सएप शायरी और इसके आलावा ढेरो प्रकार की शायरीयाँ।

इस साइट का संचालन सैन्य सेवाओं में लिप्त फौजी भाइयों के द्वारा किया जा रहा है और अधिकत्तर शायरी मौलिक एवं आपकी आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए लिखी गई हैं आप हर एक शायरी, मुक्तक,कथा को अपने दिल के करीब पाएंगे।

इस वेबसाइट पे आपको बड़े और मशहूर लेखकों की लिखी हुई मशहूर कविताये, शायरियां, कहानिया पढ़ने को मिल जाएगी। जिसमे प्रमुखतया ग़ालिब की प्रसिद्ध शायरिया, इक़बाल की प्रसिद्ध शायरी, गुलज़ार की शायरिया एवं अन्य प्रसिद्ध कवियों की रचनाएँ मिल जाएगी जिससे आपका साहित्यिक ज्ञान बढ़ने के साथ साथ मनोरंजन भी हो सके।

आइए स्वागत कीजिये हमारे इस शायरी महोत्सव का एवं दिल खोल के कमेंट कीजिये एवं शेयर कीजिये यदि आपकी मनोकामना यहाँ आके पूरी हो जाती है।


हमारे प्रमुख लेखक:

piyush parashar

पीयुष पराशर

शिक्षा :- डिप्लोमा ( आधुनिक कार्यालय प्रबंधन एवं सचिवीय पद्धति), स्नातक (इतिहास), स्नातकोत्तर (हिंदी)
भारतीय सशस्त्र सेनाओं में कार्यरत्त, नियमित लेखन, मंचीय कवि, 5 साझा संकलन, अनेकों सम्मेलनों का संचालन, विशिष्ट गीतकार, यू ट्यूब पर कई गीतों एवं नाटकों के लिए स्वतंत्र लेखन।


विशाल नारायण ‘विद्रोही’
शिक्षा:- डिप्लोमा( इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग), बी.ए.( लोक प्रशासन), बी.एस सी.( इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग), एम. ए. ( लोक प्रशासन), एम.ए. (हिंदी)
केन्द्रीय सेवाओं में संलिप्तता के साथ नियमित लेखन। 05 साझा संकलन प्रकाशित। मासिक पत्र पत्रिकाओं के लिए नियमित लेखन। यू ट्यूब पर कई गीत एवं नाटकों के लिए लेखन।